Thursday, May 02, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
हिमाचल

सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक 

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 18, 2024 06:49 PM
 
शिमला, 

लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं जागरूकता अभियान के तहत आज कोटखाई उपमंडल के ग्राम पंचायत पनोग के ग्राम बड़व में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया।   

तहसीलदार कोटखाई ललित ने अपने सम्बोधन में कहा कि सभी लोग इस लोकसभा चुनाव में अवश्य रूप से अपने मत का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए सभी की भागीदारी सुनिश्चित होना अत्यंत आवश्यक है। 
कार्यक्रम नोडल अधिकारी डॉ किशोर जोधा ने उपस्थित लोगों से लोकतंत्र के इस महापर्व को सफल बनाने हेतु लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग करने की अपील की।

कार्यक्रम में स्थानीय पंचायत की प्रधान, महिला मंडल प्रधान, पंचायत के अंतर्गत आने वाले विभिन्न स्वयं सहायता समूह की समस्त महिला शक्ति, नवयुवक मण्डल के सदस्यों ने  बढ़चढ़कर भाग लिया। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबाव डीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण बड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजित हमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा " प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,87,009
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy